मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है eblu Feo X इलेक्ट्रिक स्कूटर, देगी 110 KM की रेंज

eblu Feo X electric scooter

eblu Feo X electric scooter

नई दिल्ली। आज के समय में लोग डीजल व पेट्रोल के इलेक्ट्रिक स्कूटर से ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना व चलाना ज्यादा पसंद करते हैं। यदि आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का प्लान कर रहे हैं।
तो आपको बता दें कि बहुत जल्द मार्केट में eblu Feo X इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होने वाला है। इस स्कूटर को गोदावरी मोटर्स लांच करने वाला है, जो कि इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली एक लीडिंग कंपनी है।
इस स्कूटर में “X” का मतलब ही एक्स्ट्रा फीचर्स है। यह स्कूटर मार्केट में काफी किफायती दाम पर लॉन्च होने वाला है और इसमें आपको 110 KM की रेंज देखने के लिए मिल जाएगी। तो चलिए अब आपको इस स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बताते हैं।
eblu Feo X इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स
इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स के बारें में बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2.52 kWh का बैट्री दी जा रही है, जिसका चार्ज करने में करीब 5.25 घंटे का समय लगता है। इसके अलावा इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने के बाद ये 110 KM की रेंज देगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.7 kW की मोटर दी गई है जो कि 110 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा कर सकती है।
इसके अलावा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक तथा रियर में डुअल ट्यूब ट्विन सोकर सस्पेंशन दिए जा रहे हैं। इसके साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट तथा रियर में डिस्क ब्रेक के साथ एलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स दिए जा रहे हैं।
eblu Feo X इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत
आपको बता दें कि गोदावरी मोटर्स कंपनी इस अपकमिंग eblu Feo X इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि इस वर्ष के अंत तक अथवा 2025 की शुरुआत में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया जा सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में बात करे तो इसको 1 लाख़ से भी कम कीमत में पेश किया जाएगा

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *