Mahindra Ev Suv 300 कार जल्द ही मार्केट में मचाएगी धमाल, लुक से बनाएगी दीवाना

नई दिल्ली। आज के समय में हमारे देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं जिससे आम लोगों पर बड़ा संकट छाया है। ईंधन के दाम में लगातार इजाफा होने से लोगों ने और ऑटो कंपनियों ने अब अपना रुख ही बदल लिया है।

ऑटो कंपनियां लोगों को पेट्रोल-डीजल के दाम से मुक्ति देने के लिए अब इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। यदि आप भी इलेक्ट्रिक वाहन को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस समय आपके पास बहुत बढ़िया मौका है।

देश की बड़ी व जानी-मानी ऑटो कंपनी महिंद्रा जल्द ही एक इलेक्ट्रिक एसयूवी गाड़ी को लॉन्च करने वाली है। यह गाड़ी बहुत जल्द लोगों के बीच धमाल मचाते हुए नजर आएगी। यह गाड़ी बहुत जल्द मार्केट में धमाका करते नजर आएगी।

महिंद्रा इलेक्ट्रिक एसयूवी के स्पेशल फीचर्स

भारत की बड़ी ऑटो कंपनी महिंद्रा की इलेक्ट्रिक एसयूवी जल्द ही मार्केट में धमाल मचाने वाली है। टाटा का यह नया आर्किटेक्चर कई गाड़ियों के सहज और ड्राइवट्रेन सेटअप को सपोर्ट करने वाला है। यह बड़े बैटरी पैक को भी सपोर्ट करती है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये ईवी कार लगभग 500 किमी की रेंज के साथ मार्केट में आएगी। तो वहीं इसके पावरट्रेन स्पेसिफिकेशन कैसे रहने वाले हैं, इसके बारे में अभी कंपनी ने खुलासा नहीं किया है। इसके साथ ही इस गाड़ी के इंटीरियर में इलेक्ट्रिक एसयूवी में फ्री-स्टैंडिंग डुअल डिजिटल स्क्रीन दी जा सकती है।

मार्केट में कब होगी लॉन्च

महिंद्रा की इस इलेक्ट्रिक एसयूवी300 सीधे टाटा नेक्सन ईवी को टक्कर देने वाली है। इसके बारे में कहा जा रहा है कि ये कार जून 2024 तक लॉन्च की जा सकती है। इसके साथ ही इस गाड़ी के ज्यादातर डिजाइन एलिमेंट्स अपकमिंग महिंद्रा BE इलेक्ट्रिक SUV से शेयर करने का काम करेगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *