Thailand: ज़ोरदार धमाके के साथ यात्री जहाज में लगी आग, जान बचाने समुद्र में कूदे यात्री

Thailand: नई दिल्ली- थाईलैंड के समुद्री तट पर गुरुवार की सुबह एक यात्री शिप में आग लगने से अफरातफरी मच गई, जहाज का इंजन से उठते धुएं और आज की लपटों को देखकर घबराहट में यात्री जान बचाने के लिए समुद्र में कूद पड़े। वैसे राहत की बात यह है कि जहाज में सवार सभी 108 यात्री सुरक्षित बचा लिए गए हैं। ये दुर्घटना ओवरनाइट चलने वाले जहाज में हुआ जो सूरत थानी प्रोविंस से रात में यात्रियों को एक फेमस टूरिस्ट प्लेस कोह ताओ के नज़दीक हुआ। जैसे ही जहाज तट पर पहुंचने वाला था उससे पहले जहाज से तेज धमाके के साथ आज की लफ्ट निकलती दिखाई दिए और धुएं का गब्बर दिखा।

Thailand: ज़ोरदार धमके के साथ यात्री जहाज में लगी आग, जान बचाने समुद्र में कूदे यात्री

घटना स्थल के नज़दीक स्थित सूरत थानी के अधिकारियों ने फेसबुक पर जानकारी दी कि दुर्घटना ग्रस्त जहाज पर कुल 108 लोगों स्वर थे जिनमें 97 यात्री और बाकी चालक दल के लोग थे।

Thailand: ज़ोरदार धमके के साथ यात्री जहाज में लगी आग, जान बचाने समुद्र में कूदे यात्री

सूरत थानी प्रोविंस के अधिकारी ने बताया कि सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि राहत की बात यह है कि किसी भी तरह के जान माल के नुकसान की कोई सूचना नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि जैसे ही धमाका हुआ लोग लाइफ जैकेट पहनकर जहाज के केबिन से तेजी से बाहर निकलने लगे। हालांकि जल्द ही जहाज आग की लापटों से घिर गया।
जल्द ही जहाज के इंजन में लगी आग पर काबू पा लिया गया। इस हादसे के जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *