जल्द ही भारतीय बाजार में लांच होने वाली है सबसे तेज भागने वाली इलेक्ट्रिक बाइक

Ultraviolette F77 Electric Bike

Ultraviolette F77 Electric Bike

नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता अल्ट्रावॉयलेट (Ultraviolette) कंपनी अपनी सबसे तेज इलेक्ट्रिक बाइक को लांच करने जा रहा है। कंपनी 24 अप्रैल को इस बाइक को लॉन्च करेगी। लेकिन अभी तक इस बाइक के नाम के बारे में कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इसके बारे में कहा जा रहा है कि ये देश की सबसे तेज भागने वाली इलेक्ट्रिक बाइक हो सकती है।

फिलहाल कंपनी Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक बाइक की सेल बहुत अच्छे से कर रही है जिसकी टॉप स्पीड लगभग 140 किलोमीटर प्रति घंटा है। इस बाइक के बारे में कहा जा रहा है कि इसकी स्पीड मौजूदा मॉडल से भी ज्यादा होगी।

Ultraviolette F77 अबतक तैयार होने वाली सबसे तेज ई-बाइक है। ये बाइक पूरी तरह से फुल फेयरिंग स्पोर्ट्स डिजाइन के रूप में आती है। इसकी अपकमिंग बाइक की भी कुछ ऐसे ही डिजाइन में आने की आशंका जताई जा रही है।

Ultraviolette F77 बाइक की खूबियां?

अल्ट्रावायलेट F77 फास्ट वर्जन में आपको पावरफुल मोटर के साथ F99 प्रोटोटाइप की कुछ खूबियां भी दी जा सकती हैं। जिसको EICMA 2023 में पेश किया गया था। तेज F77 पर एक नया कलरवे और डाउनफोर्स जनरेट करने वाले विंग्स भी दिया जा सकता है। इस बाइक के बाकी के पार्ट्स जैसे चेसिस, सस्पेंशन, ब्रेक मौजूदा मॉडसल के समान ही कर सकते हैं।

Ultraviolette F77 की कीमत

रिपोर्ट के अनुसार, अल्ट्रावायलेट F77 की एक्स-शोरूम कीमत 3.8 लाख से 4.55 लाख रुपये के बीच होन की उम्मीद है। इसके फास्ट वर्जन को अपने पुराने मॉडल से थोड़ी अधिक कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *