Activa से भी बेहतर लुक में भारत में एंट्री मारेगी Honda की ये स्कूटर, जाने इसकी शानदार कीमत

honda stylo 160

honda stylo 160

नई दिल्ली। देश के टू व्हीलर कंपनियों के बीच में लगातार कंपटीशन रहता है, लोगों में अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए कंपनियां भी एक से बढ़कर एक फीचर्स वाली बाइक को लॉन्च करने में लगी रहती हैं।
टू व्हीलर सेगमेंट में स्कूटर का मार्केट लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इलेक्ट्रिक सेगमेंट में सबसे ज्यादा स्कूटरों की ही सेल होती है। लेकिन ICE सेगमेंट में भी स्कूटर की मांग कम नहीं हुई है।
इस को देखते हुए होंडा कंपनी ने अपनी नई स्कूटर स्टाइलो 160 (Honda Stylo 160) को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। यह स्कूटर रेट्रो लुक में मार्केट में एंट्री मारेगी, जिससे यह स्कूटर अन्य स्कूटरों की तुलना में काफी अलग नजर आएगी।


Honda stylo 160 का दमदार इंजन


होंडा स्टाइलो में 156.5 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया जा रहा है। इस इंजन के साथ ही यह 15 बीएचपी का पावर जेनरेट कर सकता है। ये इंजन 13 न्यूटन मीटर का टॉर्क भी जनरेट कर सकता है।
यह स्कूटर 50 से 55 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। इस स्कूटर में आपको एलइडी हेडलैंप मिलेंगे जो इसके रेट्रो लुक को और भी निखरेगा।
इसके अलावा इसमें राउंड शेप मिरर, सी साइज एलइडी डीआरएल, आरामदायक सीट, मजबूत ग्रैब रेल और आधुनिक फीचर्स के तौर पर की लेस स्टार्ट स्टॉप सिस्टम दिया जाएगा।


Honda activa 7G स्कूटर कब होगी लांच


कुछ समय पहले होंडा एक्टिवा 7g को लॉन्च करने के बारे में घोषणा की गई थी। इस इस नई स्टाइलो (Honda Stylo) 7g से भी काफी ज्यादा बेहतर होने वाली है। इसको रॉयल ग्रीन, मैट व्हाइट, मैट ब्लैक, रेड और बेज कलर में लॉन्च किया जाने वाला है।
आपको बता दें कि होंडा स्टाइलो की कीमत काफी कम है, जिससे ये हर किसी के बजट में भी आ जाएगी। यह भारत में 85,000 रुपए से लेकर 1,25,000 के बीच में मिलेगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *