हीरो की इस बाइक का इंतजार हुआ खत्म, शुरू हुई इनकी डिलीवरी

Mavrick 440

Mavrick 440

नई दिल्ली। हमारे देश के लोगों को हीरो कंपनी की बाइकें बहुत पसंद आती हैं और इसकी एक बाइक का इंतजार काफी समय से किया जा रहा था। इस हीरो कंपनी के प्रीमियम बाइक सेगमेंट की तरफ से Mavrick 440 की डिलीवरी की शुरूवात हो चुकी है।
इस साल की शुरूआत में ही इस बाइक का लॉन्‍च किया गया थआ और अब लोग इसकी डिलीवरी का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब लोगों का ये इंतजार खत्म हो चुकी है। कंपनी ने इस बाइक की डिलीवरी को शुरू कर दिया है।
तो चलिए अब हम आपको इस लेख में Hero Mavrick 440 की खूबियों के साथ कीमत के बारें में बताने जा रहे हैं। इस बाइक को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Hero Mavrick 440 की डिलीवरी

आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से Mavrick 440 बाइक की डिलीवरी को शुरू की जा चुकी है। कंपनी के एग्‍जीक्‍यूटिव चेयरमैन पवन मुंजाल ने इस बाइक के पहले ग्राहक को बाइक की चाबी देकर डिलीवरी की शुरूआत कर दी और इसकी फोटो को भी शेयर किया है। इस फ्लै्गशिप बाइक को फरवरी 2024 में लॉन्‍च किया गया था और इसके बाद अब अप्रैल में इसकी डिलीवरी शुरू की जा चुकी है।

पावरफुल इंजन

हीरो कंपनी ने Mavrick 440 बाइक में 440 सीसी का इंजन दिया जा रहा है। जिससे बाइक को 27 बीएचपी की पावर और 36 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट कर सकते हैं। इस बाइक के इंजन को लो-एंड टॉर्क को प्राथमिकता देने के लिए कैलिब्रेट किया है, जो कि शहरी इलाकों और एक्सप्रेस वे पर राइडिंग के अनुभव को काफी बेहतरीन बना देता है।

Mavrick 440 के फीचर्स

कंपनी ने इस बाइक में आपको कई तरह के बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे हैं। इसके फ्रंट में आपको 43 मिमी के टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में 7-स्टेप एडजस्टेबल ट्विन शॉक्स ऑब्जर्वर दिए जा रहे हैं। इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में 320 मिमी डिस्क और डुअल-चैनल एबीएस दिया जा रहा है। तो वहीं, रियर में 240 मिमी डिस्क दिया है। इस बाइक में 35 से ज्‍यादा कनेक्टिड फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही बाइक में एलईडी लाइट्स, डिजिटल स्‍पीडोमीटर जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Mavrick 440 की कीमत

इस बाइक के बेस, मिड और टॉप तीन वेरिएंट मिलेंगे। इस बाइक की एक्‍स शोरूम कीमत 1.99 लाख रुपये से शुरू होती है, तो वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2.24 लाख रुपये है। इसके मिड वेरिएंट की कीमत 2.14 लाख रुपये है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *