इलेक्ट्रिक स्‍कूटर खरीदने का ये है सही समय, कीमत में आई 10000 रुपये की कमी

Ola S1x price

Ola S1x price

नई दिल्ली। हमारे देश में आज के समय में इलेक्ट्रिक स्‍कूटरों की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है। इसलिए इन वाहनों को बनाने वाली कंपनियां कीमतों में लगातार तेजी से देखने को मिल रही है।
तो वहीं दूसरी तरफ देश की सबसे बड़ी ई-स्‍कूटर निर्माता व विक्रेता कंपनी ने अपने स्कूटरों की कीमत में 10 हजार रुपये तक की कटौती कर दी है। यदि आप भी एक ऐसे ही ई-स्‍कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह एकदम सही मौका है।
इस शानदार स्कूटर को खरीदने में इस समय आप 10 हजार की बड़ी बचत भी कर सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक दोपहिया विनिर्माता कंपनी ओला ने बीते सोमवार को अपने प्रवेश-स्तर के मॉडल एस1 एक्स के सभी संस्करणों की कीमतों में 5,000 रुपये से लेकर 10,000 रुपये तक की कटौती कर दी है।

किस कीमत में लांच हुआ स्‍कूटर


आपको बता दें कि Ola S1x मॉडल को इस साल फरवरी में 79,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लांच किया गया था। इसके सबसे उन्नत संस्करण की कीमत 1,09,999 रुपये तय की थी। इस ओला इलेक्ट्रिक के मुख्य विपणन अधिकारी अंशुल खंडेलवाल ने कहा कि, इस प्रवेश-स्तर के स्कूटर की कीमतें तत्काल प्रभाव से कम कर दी गई हैं और अगले सप्ताह से इनकी आपूर्ति भी शुरू हो जाएगी।

अब कितनी है इसकी कीमत

कंपनी द्वारा कीमत में कटौती की घोषणा के बाद ही इस मॉडल के शुरुआती संस्करण की कीमत 69,999 रुपये है। तो वहीं इसके उन्नत संस्करण की कीमत 99,999 रुपये है।

पेट्रोल के बराबर होगी ई-स्‍कूटर की कीमत


ओला इलेक्ट्रिक के मुख्य विपणन अधिकारी अंशुल खंडेलवाल ने कहा, एक औसत इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत एक लाख रुपये के बीच होने से ग्राहकों से ऐसी प्रतिक्रिया मिली है कि जब इसकी कीमतें पेट्रोल स्कूटर के बराबर होंगी तो वे उसके बारे में ही सोचेंगे। इस बात का ख्याल रखते हुए ही इलेक्ट्रिक स्कूटरों की कीमतों में कटौती का फैसला किया गया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *