हुंडई मोटर इंडिया की इस कार में दिया जा रहा तगड़ा ऑफर, सिंगल चार्ज में देगी 452km की रेंज

hyundai kona ev price

hyundai kona ev price

नई दिल्ली। हुंडई मोटर इंडिया की बजट सेगमेंट की कारें मार्केट में खूब ज्यादा पसंद की जाती हैं और इनकी सेल भी ज्यादा होती हैं। लेकिन ये EV सेगमेंट को ठीक से क्यों समझ नहीं पाई, ये बात काफी हैरान करने वाली है।
हुंडई कंपनी के पास इस समय Kona Ev Ioniq 5 के दो इलेक्ट्रिक SUVs मिल रहे हैं और दोनों ही प्रीमियम सेगमेंट की हैं। लेकिन सेल के मामले में दोनों ही कमजोर निकली गई थी।
आपकी जानकारी के लिए कोना इलेक्ट्रिक कार की तो पिछले महीने इसकी 71 यूनिट्स की ही सेल हुई थी। तो वहीं फरवरी में इसकी 86 यूनिट्स और जनवरी में 102 यूनिट्स की सेल हुई थी।
लेकिन इस साल इस कार की सेल ज्यादा हो रही है। इसका मतलब साफ़ है कि भारत प्रीमियम इलेक्ट्रिक गाड़ियों के लिए अभी तैयार नहीं है।
Hyundai Kona ev पर मिल रहा डिस्काउंट

टाटा मोटर्स और MG ने इस बात को अच्छे से समझा है कि इस समय महंगी और प्रीमियम इलेक्ट्रिक गाड़ियों की सेल सबसे ज्यादा हो रही है।
अब हुंडई कोना इलेक्ट्रिक की सेल को बढ़ाने और स्टॉक को क्लियर करने के लिए कंपनी इसमें 4 लाख रुपए का तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत करीब 23.84 लाख से शुरू होती है। इसलिए यह डील आपके लिए काफी फायदे की डील साबित हो सकती है।

Kona EV कार के फीचर्स

हुंडई कोना EV में आपको 39.2 की बैटरी kWh शामिल है और ये फुल चार्ज करने पर 452km की रेंज देती है। इसमें आपको 7 इंच का डिस्प्ले भी दिया जा रहा है।
इस कार में सेफ्टी के लिए इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम से लेकर 6 एयरबैग्स दिए जा रहे हैं, क्योंकि EV साइलेंट होती है। इसलिए कोना में वर्चुअल इंजन साउंड सिस्टम दिया जा रहा है। फिलहाल आप इसके डिस्काउंट लाभ उठा कर इसको अपने घर ला सकते हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *